Search This Blog

Loading...

Thursday, 4 August 2011

गरीबी से छुटकारा दिलाते हैं ये टोटके

गरीबी से छुटकारा दिलाते हैं ये टोटके
गरीबी एक अभिशाप की तरह ही है। धन अभाव होने पर व्यक्ति सभी सुखों से वंचित हो जाता है। कई बार लाख कोशिशों के बाद भी धन संबंधी परेशानियां दूर नहीं होती। यदि काफी मेहनत के बाद भी उचित धन प्राप्त नहीं होता है तो हो सकता है कि किसी ग्रह बाधा की वजह से आपको गरीबी झेलना पड़ रही है। ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसे टोटके बताए गए हैं जिनसे किसी प्रकार की ग्रह बाधा होने पर परिस्थितियां हमारे अनुकूल बन जाती है और परेशानियों का प्रभाव कुछ हद तक अवश्य कम हो जाता है।
यदि आप जीवन में बहुत परेशान हो रहे हैं, आर्थिक, मानसिक, सामाजिक सभी प्रकार की परेशानियों से पीडि़त हैं और आपको कोई रास्ता नहीं मिल रहा है, तो आप अपना पुराना इस्तेमाल किया हुआ काला या कोई भी इस्तेमाल किया हुआ कंबल शनिवार को किसी गरीब व्यक्ति को दान कर दें। यदि इस्तेमाल किया हुआ कंबल ना मिले तो कोई भी इस्तेमाल किया हुआ ऊनी वस्त्र भी ले सकतें है।
यदि आप दरिद्रता से परेशान है। धन कमाने के आपके सभी प्रयास विफल हो जातेे है तो रविवार या सोमवार के दिन बाजार से तीन झाड़ू खरीदकर प्रात: जब आपको कोई देखे नहीं उस समय उन तीनों झाडू को किसी मंदिर में रख आएं। ऐसा करने से आप शीघ्र ही दरिद्रता से मुक्ति पाएंगें याद रखें इसके साथ आपको अपने प्रयास भी करने पड़ेंगे।

No comments:

Post a Comment