Search This Blog

Loading...

Thursday, 26 April 2012

हल्दी का पानी चमका सकता है आपकी किस्मत,


हल्दी का पानी चमका सकता है आपकी किस्मत, जानिए कैसे बनेंगे मालामाल


घर-परिवार में सभी सदस्य हमेशा खुश और सुखी रहें इसके लिए सभी कई प्रकार के प्रयास करते हैं। आज के समय में सभी खुशियों को प्राप्त करने के लिए जरूरी है आपके पास पैसा हो। यदि पैसों की कमी होगी तो अभाव का जीवन दुख ही देता है। धन की कमी को दूर करने के लिए ज्योतिष में कई उपाय बताए गए हैं।
ज्योतिष के अनुसार विभिन्न ग्रह योगों और उनकी स्थिति के मुताबिक ही हमें शुभ-अशुभ फल प्राप्त होते हैं। यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में कोई अशुभ ग्रह योग हो तो उसे बहुत सी परेशानियां सहन करनी पड़ती हैं। इन बुरे प्रभावों से बचने के लिए संबंधित ग्रह का उपचार किया जाना चाहिए। इसके अलावा एक अन्य सटीक उपाय है जिससे आपके परिवार पैसों की कोई कमी नहीं होगी।
शास्त्रों में उल्लेख है कि देवी महालक्ष्मी की कृपा प्राप्ति के बाद ही पर्याप्त धन प्राप्त होता है। माता लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए घर में हमेशा साफ-सफाई रखने के साथ ही यह उपाय अपनाएं। इस उपाय को अपनाने से कुछ ही समय में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होने लगेंगे। प्रत्येक गुरुवार को पानी में हल्दी घोलकर पूरे में छिड़काव करें। ध्यान रहे घर का कोई भी भाग या कोना छुटना नहीं चाहिए। घर में किसी भी प्रकार की गंदगी न हो, ना ही कोई मकड़ी के जाले हो। हल्दी के छिड़काव से घर पवित्र होता है और पॉजीटिव एनर्जी की बढ़ोतरी होती है। इससे परिवार के सदस्यों का मनोबल ऊंचा होता है और सभी कार्यों को पूरी मेहनत के साथ करते हैं। जिससे सफलता अवश्य प्राप्त होती हैं।

No comments:

Post a Comment